Bhasare.com Breaking News

नासिक त्रासदी पर क्रोधित राज ठाकरे; कह दिया

नासिक त्रासदी पर क्रोधित राज ठाकरे; कह दिया

www.bhasare.com

नासिक म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के ज़ाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक से रिसाव का मामला सामने आया है। राज ठाकरे ने इस दुर्घटना को लेकर एक ट्वीट भेजा है।


मुंबई: नासिक के एक अस्पताल में ऑक्सीजन के रिसाव के कारण 22 मरीजों की मौत हो गई है। इस त्रासदी से पूरा महाराष्ट्र स्तब्ध हो गया है। घटना की जांच की जा रही है और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी इस घटना पर नाराजगी जताई है।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित कई राजनीतिक नेताओं ने नासिक में हुई त्रासदी पर दुख व्यक्त किया है। इसलिए, मृतकों के नागरिकों की नाराजगी को नाराजगी के साथ व्यक्त किया जा रहा है। राज ठाकरे ने भी एक ट्वीट में अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को दोषियों को कड़ी सजा देनी
 चाहिए।
मेरे पास कोई शब्द नहीं है, मृतक के परिजनों को कैसे आराम दूं ?: सीएम

'ऑक्सीजन रिसाव के कारण नासिक के अस्पताल में मासूम मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी। यह घटना बहुत दर्दनाक है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मृतक को श्रद्धांजलि दी स्वास्थ्य व्यवस्था पर भारी दबाव है। लेकिन अगर कोई उदासीन रहा है। राज ठाकरे ने नाराजगी जताते हुए कहा, '' उन्हें कठोर शासन करना होगा।

निर्दयी प्रशासन कब जागेगा ?; मृतकों के परिजनों का विलाप

मृतक के परिजनों को 5 लाख की सहायता

राज्य सरकार नासिक त्रासदी के पीड़ितों के परिजनों को 5 लाख रुपये प्रदान करेगी। इसलिए, नासिक नगर निगम ने 5 लाख सहायता की घोषणा की है और 10 लाख की कुल सहायता दी जाएगी, छगन भुजबल को सूचित किया। पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।




No comments

If You Like This Post ,Then definitely share it and if you want to write a story ,Please Comments ....
Regards ,
Sachin Bhasare